keshav prasad maurya: make list of officers who do not listen complain will look after election says keshav prasad maurya – शिकायत पर केशव मौर्य बोले-अफसरों की सूची बना लो, चुनाव के बाद समझाएंगे

49

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

keshav prasad maurya: make list of officers who do not listen complain will look after election says keshav prasad maurya – शिकायत पर केशव मौर्य बोले-अफसरों की सूची बना लो, चुनाव के बाद समझाएंगे

image
लखनऊ
बीजेपी युवा मोर्चा की तरफ से लखनऊ के विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित युवा संसद में प्रदेश भर से आए युवाओं ने कई ऐसे तीखे सवाल पूछे, जिनके जवाब देने में डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कुछ देर के लिए असहज हो गए। हालांकि उन्होंने हर सवाल पर सरकार का पक्ष रखते हुए बखूबी जवाब दिए। युवा संसद में सवाल जवाब के दौरान युवाओं ने छुट्टा मवेशियों के चलते खेती किसानी पर पड़ रहे बुरे असर, वाजिब शिकायतों पर भी अधिकारियों की अनदेखी और प्रतियोगी परीक्षाओं के बार-बार निरस्त होने पर जवाब मांगा।
युवा संसद में रायबरेली से आए शशांक ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि अधिकारी किसी भी शिकायत पर ध्यान नहीं देते। इसपर डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस कार्यकर्ता को यह शिकायत है, वो ऐसे अधिकारियों की सूची बना ले। लोकसभा चुनाव के बाद कार्यकर्तओं की सूची में शामिल अधिकारियों को देखा जाएगा। उन्होंने ऐसे अधिकारियों को सुधरने की चेतावनी देते हुए कहा कि कुछ अधिकारी अभी भी एसपी और बीएसपी के खांचे से बाहर नहीं आ सके हैं, उन्हें चुनाव के बाद बीजेपी की भाषा में समझाया जाएगा।
लखीमपुर से आए योगेश सिंह ने उनसे छुट्टा मवेशियों की बढ़ती तादाद को नियंत्रित करने का उपाय पूछा। इस पर डेप्युटी सीएम ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है, तब से गाय की गरदन पर किसी की छूरी नहीं पड़ रही। तहसील से गांवों तक गोशालाओं का निर्माण हो रहा है, इसके बाद स्थितियां बेहतर होने लगेंगी। युवा संसद में आए युवाओं की सबसे ज्यादा नाराजगी लोकसेवा आयोग की कार्यशैली को लेकर थी।
समारोह में शामिल युवाओं ने इस बार पर गहरी नाराजगी जतायी कि फॉर्म भरने के बाद आए दिन परीक्षाएं पेपर लीक होने की बात कहते हुए टाल दी जाती हैं। इसका सबसे बुरा असर मेधावी छात्रों पर पड़ता है। फॉर्म का पैसा तो बर्बाद होता ही है, समय भी खराब हो जाता है। ऐसे में लोकसेवा आयोग को भंगकर कोई नई संस्था बनायी जाए। युवाओं की इस चिंता को दूर करते हुए डेप्युटी सीएम ने बीजेपी सरकार में प्रतियोगी परीक्षाओं की विश्वसनीयता में इजाफा होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि नई सरकार में बड़े पैमाने पर परीक्षाओं से पहले ही मुन्ना भाईयों की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने इसे पहले से बेतहर करने का दावा करते हुए नए विभाग की जरूरत को खारिज कर दिया।
युवा संसद में डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ एसपी और बीएसपी के गठबंधन को बंदूक और संदूक का गठनबंधन करार दिया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित में पीएम नरेंद्र मोदी की कोशिशों को रोकने के लिए अपराधी और भ्रष्टाचारी ताकतें एकजुट हो रही हैं। समारोह में अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश चंद्र तिवारी, विकास सिंह और बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष टिंकू सोनकर के अलावा खुर्शीद आलम, अनुराग मिश्रा, कुमार आशीष, अभिषेक श्रीवास्तव, अंकित पांडेय, हिमांशुराज सोनकर, दिव्यांश गोयल, श्रद्धा श्रीवास्तव और काव्या सिंह राठौर समेत बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

2019-02-02 20:11:10

Images are for reference only.Images gathered automatic from google.All rights on the images are with their original owners.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy